टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा स्टार बन चुके हैं.
नीरज के गोल्ड मेडल जीतते ही तय हो गया था कि वह बहुत जल्द विज्ञापन की दुनिया में भी धमाल मचाएंगे.
वह अपने एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.
ये विज्ञापन वित्तीय सेवा से जुड़ी कंपनी क्रेड का है. इसमें नीरज चोपड़ा अलग-अलग रूपों में सोने की कीमत बता रहे हैं.
नीरज चोपड़ा ने इस विज्ञापन को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इसे 360 डिग्री मार्केटिंग बताया है.
इसके बाद नीरज चोपड़ा के एक फैन लिखा कि विज्ञापन में कमर्शियल एक्टर से ज्यादा अच्छी एक्टिंग तो खुद नीरज चोपड़ा कर लेते हैं.
वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि लगता है अभिनेताओं का करियर संकट में है.
नीरज चोपड़ा अपने देसी अंदाज के लिए काफी लोकप्रिय हैं.
नीरज के बोलने का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है.
नीरज चोपड़ा ने अपने हालिया कोलकाता दौरे पर बंगाल की ट्रेडिशनल थाली का जायका लिया था.
ओलंपिक के दौरान नीरज चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें मां के हाथ का बना चूरमा बहुत पसंद है.
ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद देश लौटने पर उनकी मां ने उनका स्वागत चूरमा खिलाकर ही किया था.
बता दें, जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर देश का 100 साल का सूखा खत्म किया.
एथलेटिक्स में पिछले 100 वर्षों से अधिक समय में भारत का यह पहला ओलंपिक मेडल है.
23 वर्षीय नीरज ने क्वॉलीफिकेशन राउंड में सबसे सर्वश्रेष्ठ थ्रो किया था. उनका थ्रो 87.58 मीटर का था.