04 Mar 2025
Credit: META
गुरुग्राम की एक महिला ने सोशल मीडिया पर ब्लिंकिट की 10 मिनट की एम्बुलेंस सेवा की तारीफ की है.
कोमल कटारिया नाम की महिला ने दावा किया है कि Blinkit की 10 मिनट एंबुलेंस सर्विस से उनके दादा जी की जान बच गई.
महिला की पोस्ट पर ज़ोमैटो (ब्लिंकिट की मूल कंपनी) के सीईओ दीपिंदर गोयल ने भी प्रतिक्रिया दी है.
linkedin पर वायरल हो चुके एक पोस्ट में कोमल कटारिया ने बताया कि किस प्रकार ब्लिंकिट की emergency medical response के प्रति उनका नजरिया बदल दिया है.
महिला ने अपनी पोस्ट में लिखा- "मेरे दादाजी को तत्काल चिकित्सा की आवश्यकता थी, और हमने ब्लिंकिट एम्बुलेंस को बुलाया.
उन्होंने लिखा- मुझे हमेशा की तरह लंबा इंतजार, अस्त-व्यस्त भीड़ और अस्पष्ट प्रक्रियाओं की उम्मीद थी. लेकिन इसके बाद जो हुआ, उससे मैं अचंभित रह गई.
महिला ने बताया कि कैसे एम्बुलेंस कुछ ही मिनटों में पहुंच गई और पैरामेडिक्स ने अस्पताल पहुंचने से पहले ब्लड प्रेशर, शुगर और ऑक्सीजन के स्तर की तुरंत जांच की.
हालांकि, जिस बात ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, वह थी उनकी ईमानदारी. वे हमें छोड़कर नहीं गए. वे डॉक्टर के आने तक रुके और मेरे दादाजी की स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी दी.
जब मेरी मां ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की, तो उन्होंने विनम्रता से मना कर दिया. कोमल ने अपने पोस्ट के अंत में कहा, "तत्काल देखभाल और मानवीय दयालुता में स्वर्णिम मानक स्थापित करने के लिए टीम को बधाई.
दीपिंदर गोयल ने उस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि हम मदद कर पाएं. आपके दादाजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.