3 August 2025
Photo: Instagram @kritisanon
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने दो साल पहले खुद का एक स्किनकेयर ब्रैंड शुरू किया था. आज वो काफी बड़ा बन चुका है. फैन्स के बीच इनके ब्रैंड की काफी चर्चाएं रहती हैं.
Photo: Instagram @kritisanon
बीते दो सालों में कृति का ब्रैंड 400 करोड़ के मुनाफे पर पहुंच चुका है. CNBC-TV18 संग बातचीत में कृति ने अपने ब्रैंड को लेकर बात की.
Photo: Instagram @kritisanon
कृति ने कहा- पहले साल में हम लोगों ने टारगेट किया था कि ब्रैंड 100 करोड़ कम से कम कमा ले. इसके बाद दूसरे साल में मुझे एक डिजिट मिली.
Photo: Instagram @kritisanon
उससे ज्यादा मैंने इनवेस्ट किया. सोचा कि क्यों न ज्यादा करें, क्योंकि जो टारगेट कहा जा रहा है, वो क्या उससे ज्यादा शायद हम अचीव कर भी लें.
Photo: Instagram @kritisanon
मुझे लगता है कि जितनी तेजी से ब्रैंड पॉपुलर हो रहा है, उससे लगता है कि आने वाले 2-3 सालों में हम आराम से 1200 करोड़ का ब्रैंड ये बना लेंगे.
Photo: Instagram @kritisanon
हमें सपने बड़े देखने हैं. हम लोगों ने सोचा था कि 2 साल में हम लोग 400 करोड़ कमा लेंगे. लेकिन वो हमने एक साल में कमा लिए. तो मैं अपनी टीम में भरोसा रखती हूं.
Photo: Instagram @kritisanon
कई बार ऐसा लगता है कि अगर कोई सेलेब अपना बिजनेस शुरू कर रहा है तो वो फैन्स और ट्रोल्स के बीच रडार पर रहता है. पर मुझे पता था कि मेरे प्रोडक्ट्स अच्छे हैं.
Photo: Instagram @kritisanon
मैं किसी भी निगेटिविटी से घिरे रहना नहीं चाहती थी. इसलिए प्रोडक्ट की क्वालिटी से हम लोगों ने कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया. बाकी उतार-चढ़ाव तो हर किसी की जर्नी का हिस्सा होते ही हैं.
Photo: Instagram @kritisanon